Breaking News :

राहुल गांधी का अमेरिका में कड़ा विरोध, वापस जाओ के लगे नारे

 

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका के दौरे पर हैं। अपने अमेरिकी दौरे पर राहुल गांधी लगातार केंद्र की सत्ताधारी पार्टी भाजपा और आरएसएस पर निशाना साध रहे हैं। वहीं, राहुल गांधी को अमेरिका में विरोध का सामना करना पड़ रहा है।  

दरअसल, न्यूयॉर्क जाने से पहले राहुल गांधी को खालिस्तानी समर्थकों के एक समूह के विरोध का सामना करना पड़ा है। भारतीय-अमेरिकी डायस्पोरा (प्रवासी भारतीय) को संबोधित करने से पहले सोमवार को राहुल के खिलाफ नारेबाजी की गयी। यह नारेबाजी कुछ खालिस्तान समर्थकों की ओर से की गयी। न्यूयॉर्क में कुछ खालिस्तान समर्थकों के एक समूह ने राहुल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कांग्रेस नेताओं के लिए "वापस जाओ" के नारे भी लगाए गए। ये लोग हाथों में खालिस्तानी झंडे भी लिए हुए थे। 

वहीं, बच्चों सहित उपस्थित प्रवासी भारतीयों ने तिरंगे को पकड़कर राहुल का गरमजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान राहुल ने भाजपा और आरएसएस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारत में दो विचारधारा है, एक विचारधारा कांग्रेस की जो महात्मा गांधी के बताए रास्ते पर चलती है और दूसरी विचारधारा भाजपा और आरएसएस की जो नाथूराम गोडसे के विचारों को अपनाते हैं।

Add Comment

Most Popular