Breaking News :

हिन्दू धर्म को टारगेट करने कूद पड़े एक और सपा नेता, बोल दिया इतनी बड़ी बात

 

इन दिनों समाजवादी पार्टी के नेताओं में हिंदू सनातन धर्म को लेकर, जैसे अपमान करने की होड़ सी लगी हुई है। तभी एक के बाद एक समाजवादी पार्टी के नेता विवादों में फंसते जा रहे हैं। ऐसे में सपा के संभल जिले के सांसद शफीकउर रहमान बर्क ने भारत पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा है कि भारत न कभी हिंदू राष्ट्र था, न है और न ही कभी हिंदू राष्ट्र बन सकेगा। बर्क ने आगे यह भी दावा किया कि हिंदुस्तान में रहने वाले मुसलमान ही नहीं, बाकी लोग भी कभी हिंदू राष्ट्र को स्वीकार नहीं करेंगे।

 आपको बता दें अभी कुछ दिन पहले ही सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य भी रामचरितमानस को लेकर विवादित टिप्पणियों की वजह से काफी चर्चा में रहे थे, ऐसे में माना जा रहा है कि इसी दौड़ में सांसद शफीकउर रहमान बर्क भी कूद पड़े हैं।

बर्क की बातें यहीं खत्म नहीं हुई, आगे उन्होंने मजहब को लेकर भी कहा की दुनिया में केवल एक ही मजहब है इस्लाम जिसे अल्लाह ने बनाया। बाकी सब बाद में पैदा हुए पंथ हैं।

मुख्यमंत्री को भी लिया निशाने पर 

उन्होंने आगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाना बनाते हुए कहां की, योगी मेरे मित्रों में से एक हैं और उन्होंने जो हिंदू राष्ट्र को लेकर बोला है वो सरासर गलत है। भारत न कभी हिंदू राष्ट्र था, न है और न ही आगे रहेगा। भारत को हिंदू राष्ट्र बोलने वाले up के मुख्यमंत्री योगी का बयान गलत हैं। भारत शुरू से ही सभी धर्मों का देश रहा है कृप्या इसमे फुट डालने की कोशिस न करें।

Add Comment

Most Popular