Breaking News :

Shaista Absconding : शाइस्ता परवीन को गिरफ्तारी से बचा रहे हैं 7 वकील और ये 20 लोग!

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का पता नहीं लगाया जा सका है। करीब दो महीने से सटीएफ और प्रयागराज पुलिस शाइस्ता की तलाश कर रही है। वहीं, जांच में बात सामने आयी है कि 50 हजार की इनामी शाइस्ता की कई लोग गिरफ्तारी से बचने में मदद कर रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक 27 लोगों को चिन्हित किया गया, जिनमें शाइस्ता के सात वकील और 20 करीबी शामिल हैं। जिन पर शाइस्ता की मदद करने, उसे संरक्षण देने और आर्थिक सहायता मुहैया कराने का शक है। इन लोगों पर एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस नजर रखे हुए है। शाइस्ता की मदद करने वालों में प्रयागराज का सुधांशु त्रिपाठी उर्फ बल्ली पंडित, आवेज अहमद, अशरफ का साला सद्दाम, मोहम्मद नफीस, इरशाद उर्फ सोनू, अरशद, सुल्तान अली, बांदा का जफर अहमद खां, मोहम्मद राशिद उर्फ नीलू, डॉ. शैला, असाद, नूर, मोहम्मद मुस्लिम और कासिम का नाम चिन्हित किया गया है। 

इसके अलावा उसे संरक्षण देने वालों में मेरठ निवासी ननद आयशा नूरी, मोहम्मद अनस और आसिफ उर्फ मल्ली का नाम चिन्हित है। वहीं, आर्थिक मददगारों में मोहम्मद मुस्लिम, असलम मंत्री व खालिद जफर एसटीएफ़ और पुलिस के निशाने पर हैं। वहीं, वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में उप निरीक्षक के पद पर तैनात शाइस्ता के करीबी परिजन मोहम्मद अहमद उर्फ मुन्ने का नाम भी सामने आया है। प्रयागराज के रहने वाले मुन्ने के लखनऊ स्थित घर पर शाइस्ता आया करती थी।

Add Comment

Most Popular